ShiVi SS-"Kyu..?"PART6-pg13(2/1/22)COMPLETED

Iktara22 thumbnail
Visit Streak 30 0 Thumbnail Anniversary 2 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail
Posted: 2 years ago

Hey guys so after I asked Barkha for a prompt and she asked me to give her a prompt so that she can give me a prompt, I started this...it's a romcom type one ..again pre-shaadi;  

Also this starts after flour fell on shivi and methi ke parathe scene....a little of imagination woven after that scenes by me!!!          

Index 

Part 1

Part 2

Part 3

Part 4

Part 5 

Part 6

Part 1 

As Raavi entered the aangan from kitchn holding plate in one hand and adjusting saree with the other, she saw Dhara absent-mindedly looking around and thinking...she went there and snapped her fingers to make her come back in reality, so she raised her eye-brows a little with her sweet toothy smile and said, "Dhara di kya hua aap itna pareshan kyu ho...aap na smile karte raho..yeh kya sadi hui shakal banai hai...vese mai to pandya parivaar ki hone vali bahu hi hu na..toh aap mujhe bata sakte ho...mai bhale madat na kar pau par aapka dil halka hojayega" with a big smile on her glossy lips.To which Dhara smiled and caressed Raavi's cheeks with her palm and said, "Raavi tu toh pehle se ghar ki bachhi hai tujhse kya chupaana...mai to bas soch rahi thi ki iss baar ka plan bhi fail hojayega", to which Raavi replied, "Konsa plan...kesa plan?", And Dhara said, "Dobi...bhul gai... Shiva ka birthday aanevala hai...iss baar maine socha tha ke uske liye ek surprise party rakhu par yeh per mein bhi aaj hi moch aani thi...ab kese manage hoga?" With a frown...Raavi after a while with a mischievous smile said, "Dharaa di yeh kaam aap mujhpe chod do...aap bas dekhte jao mai kitna achha plan karti hu mere shiva ke liye!".As she declared this with a light in her eyes she saw Dhara looking her in amazement and she said, "Arre mai mazaak nahi kar rahi sach mein dekhna aaj tak kisine esa surprise nahi diya hoga vesa surprise plan karungi...jesa jesa mai bolti hu vesa vesa sab karte jaana and thank me later" with a wink and cute smile.Dhara replied, "Raavi tu sach mein bohot achhi hai... Shiva tujhse bohot rudely baat karta hai uske liye sorry haan uski baaton ka bura mat maanna voh dil ka bohot saaf hai", "Kesi baat karte ho aap bhi mai bhi to Shiva ko bachpan se jaanti hu...dil ka bura nahi hai Shiva bilkul naariyal jesa hai...aur dekhna mai esa surprise dungi na voh mujhse rudely baat karna bandh kardega aur jab mai is ghar mein aajaungi na voh pyaar se baat bhi karne lagega..sab insan ek jese thodina hote hai di aur vese bhi agar sab mere jese pyaare hogaye toh mai somnath ki sabseeee pyaariii ladki kese hui" with a bright smirk, to which Dhara watched her say this in awe and replied gesturing a little baby, "Itni si thi tabse dhara di dhara di karti thi...aur aaj dekho itni badi hogai itni samajhdar hogai...pata hi nahi chala, meri pyaari Raavi ko kisiki nazar na lage" and took balaiyas, to which she said, "Dhara di ab aap rest karo aur sabne khana kha liya hai to mai jaake surprise ki taiyari karti hu aap yeh methi ke parathe khao aur sojao,okay bye" and stormed off.

As she was passing by the store she saw Shiva working there lifting up the heavy Boris of the fresh goods which had been just delivered there...he was working shirtless,his biceps sharp and well-trimmed; the sun was indeed scorching so he was drenched in sweat, making him look hot...she gulped on this scenario and stood there gazing him in amazement.She was watching it as if that was a treat to her eyes but suddenly felt a pat on her shoulders only to find Krish smirking at her, he asked, "Kya bhabhi aapka majnu andar hai aur aap bahar kisi aur ko saiyyan banane mein lage ho", to which Raavi coming back to her senses stammered and said, "haan...haann nahi voh...mai..kuch nahi...tu bhi na krish data deta hai...mai to sirf gin rahi thi shiva kitni bori uthaata hai taaki mai usko chidha saku" to which Krish said, "Haan haan itna sach to maine zindagi mein nahi suna...vese aap yaha kya kar rahe they?", And still half-absent mindedly she said, "Haan voh mai Shiva ka birth...voh mai Dev se milne aayi thi(cutting her own sentence)", to which Krish smirked even more and said, "Dev se aap mil lena but shiva ke birthday ka kya maanjla hai yeh to bataooo..." and she said, "Are Krish mujhe na Shiva ko surprise dena hai uske birthday ke din humna shaam ko party rakhenge aur pura ghar bhi sajayenge aur is bhukkad Bhoothnath ke liye achha sa tasty khana aur cake bhi rakhenge...par tu iss akdu kaddu ko batana mat,sadu kahika kuch karne nahi dega" with an unamused face.Krish chuckled on this and agreed, he added, "Kabhi kabhi mujhe lagta hai aap Dev se nahi Shiva se pyaar karte ho...aap dono ekdusre ko nicknames se bulaate ho,pura din nok-jhok karte ho,ek din bhi bina dekhe reh nahi paate,ek dusre ka bithday manane zyada excited hote ho aur ekdusre ko bachate bhi ho...waahh waahh ramji,jodi kya banai(sings)" to which Raavi passed him a death glare and replied, "Chupkar Krish kuch bhi bolta hai tu", and he said, "lo ab insan sach bhi nahi bol sakta" only to turn and find Shiva behind him he scaredly passed a smile and asked him "tune...tune sab sun liya?", To which he just glared him and said, "Haan sun liya aur ab...(and before he could add more, krish started running and Shiva started following him)Tu rukkk!".

Raavi stood there completely blank still thinking about what Krish just said.

Hey guys ik it's a short update...be pateint, I will update soonnn, happy reading and no rotten tomatoes to me pls!!

Edited by Iktara22 - 2 years ago

Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

barkhaa_tpm thumbnail
Anniversary 2 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail

I am so excited for this .. What a cute update 😳

Totally fixed my mood. Thank you for this Jaanu 🤗

Iktara22 thumbnail

Ik you ran from tt to here lol

Iktara22 thumbnail

Originally posted by: barkhaa_tpm

I am so excited for this .. What a cute update 😳

Totally fixed my mood. Thank you for this Jaanu 🤗

I'm.glad you liked this, also thank you for the prompt ❤️

anshika5103 thumbnail
Anniversary 9 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail

jaldi se next update chahiye❤️

Pixierocks thumbnail
Visit Streak 180 0 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 4

This was such a cutesy updatee ❤️ 

Next part jaldi jaldi chahiye 😍😍

Radhi12 thumbnail
Anniversary 17 Thumbnail Visit Streak 500 0 Thumbnail + 6

Really nice start. 

GumSumChandni thumbnail
Anniversary 2 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail

Very cute beginning! Waiting for update!

GrilledCheese thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 7 Thumbnail + 5

Very cute start! Looking forward to more ❤️

Luvs_SanIsh thumbnail
Anniversary 10 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail

❤️🥰Amazing start, looking forward to reading more of this SS💕💕